Gram Sachiv Suspend : हरियाणा में ग्राम सचिव को किया निलंबित, यह लगे आरोप

Newz Fast, Sonipat Gram Sachiv Suspend : हरियाणा के सोनीपत में सरकारी आदेशों को मानने पर ग्राम सचिव को निलंबित करने के आदेश दिए गए हैं। सोनीपत के मुंडलाना खंड के ग्राम सचिव संजय को उपायुक्त ललित सिवाच ने निलंबित कर दिया है। मामले को लेकर बताया जा रहा है...
 

Newz Fast, Sonipat

Gram Sachiv Suspend : हरियाणा के सोनीपत में सरकारी आदेशों को मानने पर ग्राम सचिव को निलंबित करने के आदेश दिए गए हैं। सोनीपत के मुंडलाना खंड के ग्राम सचिव संजय को उपायुक्त ललित सिवाच ने निलंबित कर दिया है।

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि निलंबित किए गए ग्राम सचिव को नौ गांवों का चार्ज संबंधित ग्राम सचिवों को सौंपने के आदेश दिए गए थे, लेकिन उसने यह आदेश नहीं माने।

जिस कारण गांवों की शामलात भूमि की बोली समय पर नहीं हो पाई। जिस पर उपायुक्त ने तुरंत प्रभाव से ग्राम सचिव को निलंबन करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुंडलाना खंड के अंतर्गत आने वाले ग्राम सचिव संजय के पास 12 ग्राम पंचायतों का चार्ज था। (Gram Sachiv Suspend)

जिस पर खंड कार्यालच ने ग्राम सचिव संजय को आदेश जारी किए थे कि वह नौ गांवों का चार्ज संबंधित ग्राम पंचायतों को सौंप दें।

ये भी पढ़ें – Haryana Maruti Dzire Plant News : मारुति हरियाणा में 900 एकड़ में लगाएगी दो बड़े प्लांट, दुष्यंत ने पलायन की बात को नकारा

लेकिन उसने उसकी पालना नहीं की। जिसको लेकर उपायुक्त ने कदम उठाते हुए संजय को सस्पेंड कर दिया।