Today Karnal News : शादी के 10 साल बाद पत्नी पड़ोसी के साथ हुई फरार, बेटे-बेटी का कत्ल कर पिता ने लगाई फांसी

Newz Fast, Karnal Today Karnal News : हरियाणा के करनाल में शनिवार को एक दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के भादसों गांव में एक युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक...
 

Newz Fast, Karnal

Today Karnal News : हरियाणा के करनाल में शनिवार को एक दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के भादसों गांव में एक युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी ने कुछ दिन पहले पड़ोसी के साथ भागकर शादी कर ली थी। इसके बाद वह दोनों बच्चों को अपने साथ ले जाने की धमकी दे रही थी। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंद्री थाना के इंचार्ज सचिन ने बताया कि मृतक का नाम सुखविंदर है। इसका एक बेटा और एक बेटी थी, जिनकी उम्र 9 और 4 साल थी। सुखविंदर ने पहले दोनों बच्चों की फांसी लगाकर हत्या की, फिर अंदर कमरे में जाकर पंखे से फांसी पर लटक गया।

सुखविंदर के परिजन का कहना है कि सुखविंदर की शादी 10 साल पहले हुई थी। पत्नी का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से अफेयर चल रहा था। कुछ दिन पहले दोनों के भागकर कोर्ट में शादी कर ली। इसकी शिकायत कुंजपुरा थाने में भी गई थी।

Haryana Electricity Cheap : हरियाणा में सस्ती हुई बिजली, देखिये कितनी घटी कीमतें

सुखविंदर इसी बात से बहुत परेशान रहने लगा था। पत्नी दूसरी शादी के बाद से दोनों बच्चों को साथ ले जाने का दबाव बना रहा थी। इसको लेकर वो सुखविंदर को कई बार धमकी दे चुकी थी। (Today Karnal News)