Karnal Marriage Fraud : लुटेरी दुल्हन : बिचौलिये ने 65 हजार में करवाई शादी, अगले ही दिन नई नवेली दुल्हन हुई फरार

Newz Fast, Karnal Karnal Marriage Fraud : बिचौलिये को 65 हजार रुपये देकर अपने बेटे की शादी करवाई थ। शादी के चार दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन नकदी और गहने लेकर ससुराल से फरार हो गई। मामला करनाल के घरौंडा के वार्ड नंबर पांच का है। पीड़ित की शिकायत के...
 

Newz Fast, Karnal

Karnal Marriage Fraud : बिचौलिये को 65 हजार रुपये देकर अपने बेटे की शादी करवाई थ। शादी के चार दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन नकदी और गहने लेकर ससुराल से फरार हो गई।

मामला करनाल के घरौंडा के वार्ड नंबर पांच का है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रामनगर वासी एक युवक जन्म से बोलने व सुनने में अक्षम है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उन्होंने अपने उक्त बेटे की शादी करवाने के लिए कैमला एक महिला से जिक्र किया। उसने उसे डेरा संजयनगर वासी एक महिला से मिलवाया।

जिसने शिकायतकर्ता को शादी करवाने का आश्वासन दिया और लड़की को गरीब परिवार का बताकर 65 हजार रुपये की मांग की। इसके बाद यह राशि उसे दे दी गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि बीती 26 जून को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी समारोह संपन्न हुआ।

शादी के तीन-चार दिन बाद ही उक्त महिला नवविवहिता को मिलवाने के लिए दिल्ली उसके मायके लेकर चली गई।

25 हजार रुपये व चार तोला सोना ले गई

बाद में घर में देखा तो पाया कि दुल्हन 25 हजार रुपये और चार तोला सोना लेकर चली गई है। आरोपित संबंधित महिला को बार-बार फोन किए गए। लेकिन, उसने कॉल का जवाब नहीं दिया।

इस पर उसे बुलवाया और पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बलवंत कौर व रिकी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

लड़की ने लगाया गुमराह करने का आरोप

इस मामले में थाना प्रभारी घरौंडा दीपक कुमार ने कहा कि शादी के चार दिन बाद विवाहिता द्वारा नकदी व गहने लेकर फुर्र होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पति-पत्नी का आपस में झगड़ा हुआ है।

नवविवाहिता का आरोप है कि उसको नहीं बताया गया था कि युवक बोलने और सुनने में अक्षम है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोप सही पाए गए तो कार्रवाई की जाएगी। (Karnal Marriage Fraud)

सिरफिरे आशिक का बुरा हाल, देखिये वीडियो-