ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई Realme की ये स्मार्टवॉच, कम कीमत में दे रही है जबरदस्त फीचर्स

स्मार्टवॉच को Realme TechLife Watch R100 के नाम से जाना जा रहा है। तो आइए विस्तार से जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत से जुड़ी तमाम बातें।
 
 

Newz Fast, New Delhi  Realme ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच TechLife Watch R100 लॉन्च कर दी है। यह बजट सेगमेंट की स्मार्टवॉच है। रियलमी की इस स्मार्टवॉच में कंपनी को जबरदस्त लुक्स के साथ-साथ मॉडर्न फीचर्स भी मिले हैं।

फिटनेस लवर्स से लेकर कैजुअल यूजर्स तक यह स्मार्टवॉच काफी पसंद की जाने वाली है। कंपनी ने इस नई स्मार्टवॉच में 1.32 इंच डिस्प्ले और IP68 रेटिंग जैसे कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं। आइए इस स्मार्टवॉच से जुड़ी सभी बातों को विस्तार से जानते हैं।

विनिर्देश
इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने 1.32 इंच का डिस्प्ले दिया है। यह डिस्प्ले 360X360 रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें कंपनी ने बेहतर आउटडोर विजिबिलिटी के लिए 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी है।

इस वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और 100 से ज्यादा वॉच फेस भी दिए गए हैं। इसके स्पोर्ट्स मोड की बात करें तो इसने आपको क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, हाइकिंग और योगा जैसे कई स्पोर्ट्स मोड भी दिए हैं।

जरूरी सेंसर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर, वॉटर ड्रिंकिंग रिमाइंडर और सेंसर्स दिए गए हैं जो महिलाओं की सेहत से जुड़ी जानकारी देते हैं।

आप इस स्मार्टवॉच की मदद से कॉल करने और अपने मैसेज का जवाब देने में भी सक्षम होंगे। इस नई स्मार्टवॉच में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

इसमें म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, डायल पेड, इवेंट रिमाइंडर, फंड योर फोन, अलार्म, स्टॉपवॉच, टाइमर और वेदर फोरकास्ट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग मिली है जो इसे वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बनाती है।

इसमें 380mAh की बैटरी है। इस स्मार्टवॉच को आप सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

 कीमत
रियलमी की इस स्मार्टवॉच को आप 28 जून से फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद पाएंगे। इस स्मार्टवॉच के लिए आपको 3,999 रुपये देने होंगे।

इसे आप इंट्रोडक्टरी ऑफर्स के दौरान 3,499 रुपये में खरीद सकते हैं।