13.51 लाख की शुरुआती कीमत के साथ Hyundai Creta Knight Edition भारत में लॉन्च

नई क्रेटा नाइट एडिशन को MY2022 अपग्रेड के साथ लॉन्च किया गया है, जो कि ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इसे कई एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसके टेलगेट पर नाइट एडिशन लोगो दिया गया है
 
Newz fast,New Delhi  Hyundai Motor India (ह्यूंदै मोटर इंडिया) ने मंगलवार को देश में न्यू Hyundai Creta Knight Edition लॉन्च किया है। इस संस्करण की शुरुआती कीमत 13,51,200 रुपये (एक्स-शोरूम) है। क्रेटा नाइट एडिशन को मौजूदा क्रेटा के मुकाबले नए फीचर्स और अपडेट के साथ तैयार किया गया है।

नई क्रेटा नाइट एडिशन को MY2022 अपग्रेड के साथ लॉन्च किया गया है, जो कि ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इसे कई एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसके टेलगेट पर नाइट एडिशन लोगो दिया गया है। कार के फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स, लाइटनिंग आर्च सी-पिलर गार्निश, साइड सिल गार्निश, रूफ रेल्स, आउटसाइड रियर व्यू मिरर्स, शार्क फिन एंटेना और टेल लैंप इंसर्ट (ब्लैक) में डार्क ट्रीटमेंट को शामिल किया गया है।
 
Hyundai Creta Knight Edition एसूयवी नए S+ ट्रिम (सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन) के साथ-साथ फुली लोडेड SX (O) ट्रिम (सिर्फ IVT/AT) में पेश किया जाएगा। यह 1.5-लीटर MPi पेट्रोल और 1.5-लीटर U2 CRDi डीजल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। 

कंपनी ने कहा कि नए क्रेटा नाइट एडिशन के लॉन्च के साथ एक बार फिर ग्राहकों के सामने एसयूवी का एक बेहतर विकल्प पेश है। बोल्ड और स्पोर्टी डिज़ाइन वाला यह नया वैरिएंट कस्टमर्स को बेहद पसंद आएगा।

हुंडई मोटर इंडिया के डायरेक्टर (सेल्स मार्केटिंग एंड सर्विसेज) तरुण गर्ग ने एक बयान में कहा, “भारत में कंपनी को 25 साल का शानदार वक्त हो गया है और हमने हमेशा ग्राहकों को खुश करने की कोशिश की है। हुंडई की क्रेटा को एसयूवी चाहने वाले लाखों भारतीय एसयूवी खरीदारों ने बेहद प्यार दिया है।”