‘DJ वाले बाबू’ के रैपर बादशाह ने खरीदी Audi की लग्जरी SUV, जोरदार फीचर्स से है लैस

देश-विदेश में मशहूर हो चुके रैपर बादशाह ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके भारत में ऑडी की सबसे महंगी लग्जरी SUV Q8 खरीदने की जानकारी दी है. ऑडी Q8 के टॉप मॉडल की कीमत 1.38 करोड़ रुपये है और बादशाह ने जो कार खरीदी है उसका रंग ड्रैगन ऑरेंज मैटेलिक है.

 

Newz Fast,New Delhi  बॉलीवुड, हरियाणवी और पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर रैपर बादशाह ने हाल में ऑडी की सबसे महंगी SUV Q8 खरीदी है. नई ऑडी Q8 बादशाह के गैराज में शामिल हुई सबसे ताजा कार है, इसके पहले बादशाह ने अल्ट्रा लग्जरी रोल्स रॉयस रैथ 2019 में खरीदी थी. दंगल और गली बॉय जैसी बेहतरीन फिल्मो के लिए शानदार गाने वाले रैपर बादशाह ने कई सारे इंडिपेंडेंट एल्बम भी किए हैं जो देश-विदेश में काफी पसंद किए गए हैं.

ऑडी की इस लग्जरी SUV की बात करें तो दिखने में ये बेहतरीन है और बादशाह ने इसका ड्रैगन ऑरेंज मैटेलिक कलर खरीदा है. कंपनी ने नई Q8 को वो सभी फीचर्स दिए हैं जो एक लग्जरी कार में होने चाहिए.

1.38 करोड़ रुपये का है टॉप मॉडल

बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस SUV के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ये डायनामिक है, स्पोर्टी है और वर्सेटाइल है बिल्कुल मेरी तरह. मैं ऑडी Q8 के साथ इस सफर की शुरुआत को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. ऑडी एक्सपीरियंस में मेरा स्वागत करने के लिए धन्यवाद. ऑडी Q8 कूपे SUV के टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 1.38 करोड़ रुपये तक जाती है. इसके साथ कंपनी ने 3.0-लीटर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 340 बीएचपी ताकत और 500 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

जोरदार फीचर्स से लैस है Q8

ऑडी इंडिया द्वारा बेची जा रही Q8 के साथ वो सभी फीचर्स दिए गए हैं जो एक लग्जरी कार में होने चाहिए. इसके साथ एचडी मेट्रिक्स एलईडी हेडलैंप्स तकनीक और तीन-डायमेंशनल सिग्नेचर एलईडी डीआरएम, कस्टमाइज्ड कलर सीट्स के साथ मसाज फंक्शन और वेंटिलेशन, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और एयर क्वालिटी पैकेज के साथ फ्रेगरेंस और आयोनाइजर, डैशबोर्ड पर 10.1-इंच और 8.6-इंच के दो डिस्प्ले के अलावा ऑडी वर्चअल कॉकपिट के साथ 12.3-इंच हाई रिजोल्यूशन डिस्प्ले जैसे फीचर्स शामिल हैं.