Sirsa Baris Kab Hogi : हरियाणा में खुब बरसे मेघा, अगले दो दिन भी इन जिलों में खुब होगी बारिश

Newz Fast, Hisar Sirsa Baris Kab Hogi : हरियाणा में मानसून की दस्तक होने के साथ ही कई शहरों में भारी बारिश हुई है। पानीपत हिसार जैसे शहरों में मानसून पहुंचने में करीब एक माह का समय लग गया है। मंगलवार को कई स्थानों पर लगातार पांच घंटों तक बारिश...
 

Newz Fast, Hisar

Sirsa Baris Kab Hogi : हरियाणा में मानसून की दस्तक होने के साथ ही कई शहरों में भारी बारिश हुई है। पानीपत हिसार जैसे शहरों में मानसून पहुंचने में करीब एक माह का समय लग गया है।

मंगलवार को कई स्थानों पर लगातार पांच घंटों तक बारिश हुई, जिसके बाद मौसम सुहावना हो गया। वहीं बुधवार को भी मेघा खुब बरसे। लेकिन कुछ इलाके जैसे सिरसा फतेहाबाद के लोगों को निराश होना पड़ा। वहीं एक ओर पड़ोसी जिले हिसार में करीब 3 घंटे तक लगातार बारिश हुई, तो सिरसा, फतेहाबाद में बुंदाबांदी भी नहीं हुई।

हालांकि मानसून ने प्रदेश में 13 जून को दस्तक दे दी थी। लेकिन राजस्थान की ओर से आए साइक्लोन ने इसका रूख बदल दिया था। जिससे एक माह का ओर समय लग गया।

भारी बारिश के कारण तापमान में लगभग 4 डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई है। वहीं हम बात करें पानीपत के मतलौडा में सबसे अधिक 46 MM बारिश दर्ज की गई थी। बुधवार को जिलेभर में करीब 25MM बारिश हुई।

हरियाणा कृषि विज्ञान मौसम विभाग के अनुसार अब लगातार अच्छी बारिश देखने को मिलेगी। दिनभर बादल छाने के साथ तेज हवाएं भी चलेंगी। (Sirsa Baris Kab Hogi)

Haryana Maruti Dzire Plant News : मारुति हरियाणा में 900 एकड़ में लगाएगी दो बड़े प्लांट, दुष्यंत ने पलायन की बात को नकारा