राज्य हरियाणा

Faridabad News : बॉस की डांट के बाद मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई लड़की, फिर उठाया ये कदम

Newz Fast, Faridabad

Faridabad News –  नौकरीपेशा लोगों को कई बार अपने काम में लापरवाही के चलते बॉस की डांट का सामना करना पड़ता है। कुछ लोग जहां इसे सामान्य बात समझकर अपनी गलतियों को सुधारते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

वहीं, दूसरी ओर कई बार लोगों को ये डांट नागवार गुजरती है और वो बेइज्जती महसूस करते हैं। ऐसा ही कुछ फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में काम करने वाली लड़की के साथ हुआ जिसके बाद वो मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई और सुसाइड करने की धमकी देने लगी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फरीदाबाद के सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर एक लड़की ने हंगामा खड़ा कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लड़की के हंगामे की वजह से आसपास ट्रैफिक भी रुका रहा।

Faridabad News

दरअसल, एक लड़की सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई और सुसाइड करने की धमकी देने लगी। इस दौरान मेट्रो स्टेशन के नीचे भीड़ इकट्ठी हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे।

मेट्रो में तैनात CISF और फरीदाबाद पुलिस ने लड़की को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। हालांकि पुलिस और CISF की सूझबूझ से उसे बचा लिया गया। फरीदाबाद पुलिस ने घटना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

police photo (1)

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली नांगलोई की रहने वाली 23 साल की ये लड़की फरीदाबाद की एक कंपनी में नौकरी करती है। कंपनी में काम के दौरान बॉस ने किसी बात पर उसे डांट दिया था, जिसका उसे बुरा लग गया।

See also  Rohtak Today News : युवक की हुई हत्या, पुलिस की वर्दी में साथ आई लड़की शव को छोड़कर मौके से भागी

घर जाने के लिए वो सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर पहुंचकर सीधे प्लेटफॉर्म पर गई और वहां से सुसाइड करने के लिए मेट्रो के छज्जे पर चढ़ गई।

Related posts

Mother And Son Commit Suicide : झज्जर में खौफनाक घटना मां और बेटे ने एक साथ मौत को चुना, खुदकुशी के पीछे बताई जा रही ये वजह

newzfast091

Hisar Court News : मां के घर में आग लगाने वाले बेटे को कोर्ट ने सुनाई सजा

Sandeep Kumar

Gurugram News : पॉश सोसायटी में मां-बेटी ने की खुदकुशी, 10 दिन पहले ही ऐसे क्या हुआ जानिए

newzfast091

Leave a Comment