YRKKH Today Episode : अरमान और फूफा-सा की होगी बहस, अभिरा लेगी दादी-सा से ब्लैंक चेक

Newz Fast
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Newz Fast, New Delhi : टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान और अभिरा को एक साथ देखना फैंस को काफी पसंद आता है। आगे अरमान अभिरा को लेकर फूफा-सा से बहस करने लगता है। अरमान आज ‘मुझे झूठ बोलकर 15 दिन में तलाक नहीं चाहिए। झूठ बोलकर न मैं अदालत का मजाक बनाऊंगा और न मेरे और अभिरा के रिश्ते का।’

अभिरा को मिला ब्लैंक चेक-

Also This Read : अनुपमा की जिंदगी में आएगी नई उड़ान, दुश्मनों की होगी ज्यादा तादात

YRKKH Today Episode- आज के एपिसोड में अरमान अपने तलाक को लेकर अदालत में झूठी गवाही देने के लिए मना कर देता है और अभिरा के माता पिता इनको झूठी गवाही देने के लिए मान जाते है।

अभिरा को दादी-सा ब्लैंक चेक देती है। वह अरमान से बात करने का फैसला लेगी। जब अरमान और अभिरा बात करना शुरू करेंगे तभी माधव के गिरने की आवाज आएगी। अभिरा और अरमान अपनी बातों को अधूरा छोड़कर माधव के पास जाएंगे।

खुश हो जाएगा अरमान

अरमान और अभिरा दोनों जब गेट पर खड़े होते है तो उन्हें माधव के गिरने की आवाज आती है। वो देखते है की विद्या कैसे माधव की मदद करती दिखाई दे रही है।

Also This Read : अनुपमा की जिंदगी में आएगी नई उड़ान, दुश्मनों की होगी ज्यादा तादात

उनकी फिक्र हो रही है। अरमान उसी समय बहुत खुश हो जाता है। दादी-सा आज माधव और विद्या को एक ही कमरे में सोने के लिए कहेंगी ताकि वो माधव का ध्यान रख सके।

अभिरा से आज दिल की बात करेगा अरमान-

अभिरा जब पानी पीने के लिए किचन में जाती है तो उसे उसी समय रूही की एक बात याद आ जाती है। वो किचन के पास खड़ी होकर रूगी की बातों को याद कर ही रही होती है उसी समय अरमान वहा पर आ जाता है। अरमान अभिरा का हाथ पकड़कर और उसे किचन के अंदर ले जाता है।

पानी पीने के लिए फ्रिज खोलता है और उन्हें रूही का बनाया हुआ कस्टर्ड दिख जाता है। लेकिन अभिरा के लिए नहीं। वह अभिरा के साथ अपना वाला कस्टर्ड शेयर करेगा और उसे फूफा-सा वाली बात बताएगा।

Also This Read : अनुपमा की जिंदगी में आएगी नई उड़ान, दुश्मनों की होगी ज्यादा तादात

अक्षरा को लेकर फूट-फूटकर रोएगी अभिरा-

अभिरा को कुछ समझ नहीं आता की वो अदालत में सब सच बोले या फिर अरमान के मम्मी-पापा के लिए झूठ बोले। अक्षरा को याद करके अभिरा फूट-फूटकर रोती है।

वह डायरी पढ़ती है और अपने सारी समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करती है। लेकिन उसे कोई रास्ता नहीं दिखेगा। ऐसे में वह परेशान हो जाएगी।

Share This Article