अपराध

Bundi News : फेसबुक पर दोस्ती कर महिला के साथ किया दुष्कर्म, जानिए कैसे हुआ खुलासा

Panipat Breaking News

Newz Fast, Bundi

Bundi News – राजस्थान के बूंदी में सरकारी डॉक्टर की पत्नी से पड़ोस में रहने वाले शख्स ने 15 बार रेप किया। किसी से भी शिकायत करने पर आरोपी महिला के पति को जान से मारने की धमकी देता था।

पड़ोसी की हैवानियत से तंग महिला ने पति को आपबीती बताई, जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बूंदी जिले के नैनवा कस्बे का ये मामला है। यहां सरकारी आवास में रहने वाले डॉक्टर की पत्नी के साथ पड़ोस में रहने वाले शख्स हरिराम पर गंभीर आरोप हैं। डॉक्टर की पत्नी ने बताया कि आरोपी ने एक दो बार नहीं, बल्कि 15 बार उसके साथ रेप किया।

इतना ही नहीं आरोपी उसके पर्स में जितने भी पैसे होते वो भी निकालकर ले जाता था। आरोपी की इस हैवानियत से तंग आकर उसने हिम्मत जुटाई और पति को सारी घटना की जानकारी दी।

Chattisgarh News

इस मामले में नैनवा डीएसपी कैलाश चन्द जाट ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है। वहीं उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी।

वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो डॉक्टर के पड़ोस में रहने वाले हरिराम नामक शख्स ने महिला से 2017 में फेसबुक के माध्यम से जान पहचान की थी। इसके बाद आरोपी ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया।

Bundi News

पीड़ित महिला ने बताया कि मार्च 2019 से लेकर 11 जून 2021 तक आरोपी ने चाकू दिखाकर उसके साथ 15 बार रेप किया।

See also  Sapna Choudhary Death News : सपना चौधरी की मौत.....की खबर हो रही वायरल, जानिये क्या है पूरी सच्चाई

इतना ही नहीं आरोपी ने उसे धमकी दी, कि इस बारे में किसी को भी बताने पर वह उसके डॉक्टर पति की हत्या कर देगा। इस डर से वह चुप रहकर ये सब झेलती रही। महिला ने बताया कि आरोपी उसके पर्स में जितने भी पैसे होते थे, वो सब ले जाता था (Bundi News)

Related posts

Minor Girl Pregnant : 12 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, 24 साल के प्रेमी के साथ मां गिरफ्तार

Sandeep Kumar

Meerut Today News : युवतियों संग घूमने आए युवक की चप्पलो से पिटाई, युवक की हरकतें देखकर लोगो को हुआ संदेह

Pinky Sabharwal

Hapur Today News : दर्द का इंजेक्शन लगते ही युवक की हुई मौत, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वीडियो

Sandeep Kumar

Leave a Comment