अपराध

Baliya News : ट्रेन में पति को सोता हुआ छोड़ दूसरे के साथ फरार हुई पत्नी, ऐसे हुआ खुलासा

Sambhal News Today bride

Newz Fast, Baliya

Baliya News – हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, यहां एक नवविवाहिता अपने पति को ट्रेन में सोता हुआ छोड़कर किसी और के साथ फरार हो गई। पत्नी के फरार होनने का पता युवक को तब चला, जब वो नींद से जागा। पत्नी के फरार होने की गुमशुदगी अब युवक ने जीआरपी थाने में दर्ज कराई है।

पीड़ित पति ने बताया कि वो बलिया जिले के एक कस्बे का रहने वाला है। उसका परिवार पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहता है। वहीं, युवती बिहार के गया जिले की रहने वाली है और उसका भी परिवार आसनसोल में रहता है। दोनों ने दिसंबर 2020 में अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था।

तब से दोनों साथ-साथ रह रहे थे। हालांकि, युवती के परिजन शादी से नाराज थे। पीड़ित पति ने बताया कि घूमने का प्लान बनाया और सियालदह एक्सप्रेस से बलिया के लिए चल दिए।

बताया कि सुरेमनपुर से पहले उसे नींद आ गई। बलिया स्टेशन पर नींद खुली तो पत्नी गायब थी। पत्नी को गायब देख उसने आसपास के सभी यात्रियों से पूछताछ की। तो पता चला कि उसकी पत्नी सुरेमनपुर स्टेशन पर ही ट्रेन से उतर गई।

परेशान पति बलिया से गाड़ी रिजर्व कर सुरेमनपुर स्टेशन पहुंचा। फोटो दिखाकर लोगों से पत्नी के विषय में जानकारी ली। एक चाय के दुकानदार ने बताया कि युवती मेरी ही दुकान पर आई थी। ऑटो चालक के मोबाइल से किसी से बात की।

उक्त व्यक्ति के आते ही महिला उसके साथ चली गई। पीड़ित पति ने किसी तरीके से उस युवक को मोबाइल नंबर मिला तो उसने फोन तो उठाया, लेकिन बाद में अपना नंबर डायवर्ट कर दिया। परेशान पति पत्नी की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा। (Baliya News)

See also  Sikar Blackmailing News : अपनी सुंदर फोटो भेज व्यापारी अपने जाल फंसाया, फिर कम उम्र बताकर कर ली सगाई, फिर हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

परेशान पति ने इसके बाद बलिया जीआरपी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। वहीं, जिस नंबर पर उक्त युवती ने बात की थी, उस पर फोन करने पर संबंधित ने अपने को बिहार निवासी बताया। युवती के संबंध में जानकारी लेने पर फोन काट दिया।

Related posts

Gang Misdeed With Woman : देवर को बंधक बनाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दो नामजद समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

newzfast091

Jodhpur News : सुहागरात की सुबह दुल्हन ने हाथ जोड़कर कही ऐसी बात, जिसे जानकर उड़ गए दूल्हे के होश

newzfast091

Noida Today News : डेटिंग एप पर युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म, 24 लाख ठगे

newzfast091

Leave a Comment