Mega Crime:शरीर में देवता का दावा करने वाले ने महिला को बताया डायन, अधमरा होने तक पीटा, बनाया बंधक

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक भोपा (शरीर में देवीय शक्ति आने का ढोंग करने वाला व्यक्ति) ने महिला को पहले तो डायन बताया, फिर उसे इतना मारा कि वह अधमरी हो गई. अब महिला के शरीर के निचले हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है. महिला को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घरवालों का कहना है कि पीटने वाला हसनपुर हवेली गांव का सरपंच है. वह खुद के अंदर देवता आने का दावा करता है. उसने गांववालों से कहा कि महिला गांव के लिए खतरा है. परिजनों ने कहा कि पुलिस उनकी नहीं सुन रही.
 | 
ghost god

Newz Fast, New Delhi  मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां डायन बताकर भोपा (शरीर में देवीय शक्ति आने का ढोंग करने वाला व्यक्ति ) ने एक महिला को इतना पीटा कि उसकी जान पर बन आई.

उसने महिला को बार-बार उठाकर जमीन पर पटका. इसके बाद महिला के शरीर के निचले हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है. घटना वीरपुर तहसील के हसनपुर हवेली गांव में हुई. महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही.

गौरतलब है कि बीते दिनों एक भोपा ने गंगा की धार निकालने का दावा किया था और लोगों को ठगकर भाग गया था. अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि शहर से 6 किलोमीटर दूर  हसनपुर हवेली गांव में एक दूसरे भोपा ने महिला पर भूतिया साया होने की बात कही.

उसने गांववालों से कहा कि काड़ी आदिवासी नाम की महिला पूरी बस्ती के लिए बड़ा खतरा है, बड़ी बला है. इसके बाद उसने महिला को पीटना शुरू कर दिया. इतना मारा कि महिला अधमरी हो गई.


परिजनों ने कही ये बात

जानकारी के मुताबिक, इतना मारने के बाद भी भोपा यहीं नहीं रुका, बल्कि बेहोश हो चुकी महिला के हाथ-पैर बांधकर उसे घंटो तक बंधक बनाकर भी रखा. इतनी प्रताड़ना के बाद महिला के शरीर के निचले हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है. घरवाले महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए. लेकिन, फिलहाल उसकी हालत में कोई सुधार नहीं दिखाई नहीं दे रहा.

उन्होंने बताया कि महिला को बेरहमी से पीटने वाला शख्स हसनपुर हवेली ग्राम पंचायत का सरपंच मलखान आदिवासी है. वह खुद को नशीहर बाबा का भक्त (भोपा) बताकर शरीर में देवता आने का दावा करता है.