सेडान सेगमेंट में सबसे टॉप पर हैं Hyundai VERNA, मिलता हैं फुल भौकाल मचाने वाला लुक

Newz Fast, New Delhi, Hyundai VERNA : अगर आप भी सेडान कार को चलाना पसंद करते हैं और चाहते हैं एक नई सेडान सेगमेंट की कार लेना तो हम आपके लिए आज लेकर आ गये है।

देश की सबसे फेमस कार कंपनी Hyundai की यह शानदार कार VERNA। इस कार में आपको फुल तगड़ा सेडान फील देखने को मिलता है।

इस कार के लुक और फीचर्स दोनों ही दमदार बताएं जा रहे है। इसी के चलते आज हम आपको इस खबर में बताने वाले हैं इस शानदार कार के बारे में। जैसे इस कार की कीमत कितने रुपये होगी और इसमें आपको कौन-कौन से फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं और जानना चाहते हैं इस कार से जुड़ी हर एक तरह की जानकारी तो आप इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़े क्योंकि हम आपको इस खबर में बताने वाले हैं इस शानदार कार में जो-जो तगड़े फीचर्स देखने को मिलतने है। इन सब के बारे में डिटेल्स से।

Hyundai VERNA Engine – 1482 cc & 1497 cc

Hyundai कंपनी की इस कार में आपको काफी धाकड़ दो अलग-अलग पैट्रोल इंजन देखने को मिलते है। जो इस कार को भगाने में आपको काफी तगड़ा फील देते है। यह एक हैं 1482 cc और दूसरा 1497 cc का बताया जा रहा है।

यह इंजन हमें मार्केट में दो अलग-अलग पॉवर और टॉर्क के साथ देखने को मिल जाता है। यह कार आप मार्केट से Manual और Automatic Tranmission system के साथ खरीद सकते है।

यह कार हमें इन इंजन में 18 से 22kmpl की शानदार माइलेज निकाल कर दे देते है। आइए जानते हैं पॉवर और टॉर्क के बारे में :

  • 1482cc – 113bhp power – 144Nm torque
  • 1497cc – 158bhp power – 253Nm torque

Hyundai VERNA Colors – Dual tone colors

इस सेडान सेगमेंट की कार को आप मार्केट में कई सिंगल कलर और डयॉल टोन कलर्स के साथ खरीद सकते है। जिसके साथ आपको इस कार में फुल धाकड़ लुक देखने को मिलता है।

इन कलर्स की बात करें तो इसमें आपको grey, black, white, silver, night, red, brown, White with black और Red with black. यह जो लास्ट दो कलर्स हैं यह डयॉल टोन कलर्स में आते है। जिसमे इस कार की छत का कलर काला है।

Hyundai VERNA Exterior Features – Dual tone big size alloy wheels

Hyundai कंपनी के इस कार के exterior में कंपनी ने काफी सारे बढिया-बढिया फीचर्स दिये है। जिससे आपको इस कार में लग्जरी लुक देखने को मिल जाता है। जिससे यह कार मार्केट में लाखों लोगों के दिलो पर राज कर रही है।

जिसमें आपको Led headlights with split design, Led light bar on bumper for attractive look, dual tone big size alloy wheels, sharkfin design antena, Taillights with led, VERNA Letters on boot for elegant look और पीछे बूट पर led light बार देखने को मिल जाती है। यह फीचर्स बेहद ज्यादा लग्जरी बताएं जा रहे है।

Hyundai VERNA Interior Features – Fully digital instrument console

Interior की बात करें तो इस कार में बाहर से आपको काफी ज्यादा धाकड़ फीचर्स देखने को मिलते है। यह काफी लग्जरी फीचर्स है।

इन फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 10.25 इंच साइज का full digtal infotainment system, instrument console with digital setup, यह दोनों स्क्रीन दोनों जुड़ी हुई है, ac के लिए automatic climate control system, एडवांस सेफ्टी फीचर्स वाला Level 2 ADAS और गाने सुनने के लिए पुरी कार में 8 स्पीक दिये गये है।

Hyundai VERNA

Hyundai VERNA Price –  Rs. 11 Lakhs (ex-showroom)

अगर आप भी इस कार को चाहते हैं खरीदना और या फिर बना रहे हैं प्लान तो आपको बता दें कि इस कार की भारतीय बाजार में कीमत 11 लाख रुपये से शुरू होकर 17 लाख 43 हजार रुपये बताई जा रही है।

जो 11 तो इसके बेस वेरिएंट की और 17 वाली टॉप वेरिएंट की बताई जा रही है। Hyundai कंपनी ने इस कार को मार्केट में 14 वेरिएंटस के साथ उतारा है। जिनकी कीमत इन दोनों के बीच आती हैं और यह सभी वेरिएंटस शौरुम पर उपलब्ध भी है।

Also Read This-

– पापा की परियों का दिल धड़काने आ गया Honda Activa 6G, मिलेगा 109 cc का दमदार इंजन
– Hero Splendor Plus में मिलता हैं 65kmpl का धाकड़ माइलेज, मात्र इतने रुपये हैं कीमत

Leave a Comment