Hero Splendor Plus में मिलता हैं 65kmpl का धाकड़ माइलेज, मात्र इतने रुपये हैं कीमत

Newz Fast, New Delhi, Hero Splendor Plus : जैसा कि आप और हम सब जानते हैं कि आज के समय में दो पहिया वाहन बेहद जरूरी हो गया हैं क्योंकि सभी को अपने घर के काम के लिए इधर-उधर जाना पड़ता है। जिसके लिए उन्हें किसी ना किसी वाहन की जरूरत पड़ती है।

अगर आप भी जाते हैं अपने काम से बाहर तो आज हम आपके लिए लेकर आ गये है। Hero कंपनी की शानदार बाइक Splendor Plus। इस बाइक में कंपनी ने काफी दमदार माइलेज दिया है।

जिसका खर्चा भी कम हैं और आप इस बाइक को मार्केट से 1 90 हजार रुपये से कम में खरीद सकते है। जो मिडिल क्लास फैमली वालों के बजट में भी है।

इस कीमत में कंपनी ने इस बाइक में काफी तगड़ा इंजन और दमदार फीचर्स दिये है। जिससे आपको इस बाइक में लुक और फीचर्स की तो कोई कमी नहीं देखने को मिलेगी।

यह बाइक मार्केट में हर किसी को पसंद आ रही है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो जुड़े रहे इस खबर में हमारे साथ क्योंकि आपको इस खबर में बताने वाले हैं इस बाइक से जुड़ी हर-एक छोटी बड़ी जानकारी।

Hero Splendor Plus की कीमत होगी 74 हजार 300 रुपये-

Hero कंपनी ने इस बाइक को मार्केट में 74 हजार 300 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है। जो हर किसी आम आदमी के बजट में भी है। आपको बता दें कि यह बाइक मार्केट में कुल 4 मॉडल ऑप्शन के साथ देखने को मिल जाती है।

जिसकी वजह से जिसको जो मॉडल पसंद वह उस मार्केट से जाकर खरीद सकता है। बेस और टॉप मॉडल की कीमत के बारे में बात करें तो इस बेस की कीमत 74 हजार 300 रुपये और टॉप की कीमत 78 हजार 300 रुपये बताई जा रही है। जो इस बाइक के एक्स-शौरुम कीमत है।

Hero Splendor Plus में मिलेगा 97.4 cc का इंजन-

कंपनी ने इस बाइक को मार्केट में 97.4 cc के इंजन के साथ लॉन्च किया है। जिसके तहत आपको इस बाइक में 7.91 bhp की शानदार पॉवर और 8.05 Nm टॉर्क देखने को मिलता है।

जो इस बाइक को और भी ज्यादा दमदार बनाता है। इस इंजन को कंपनी ने 4 स्पीड मैनुयल ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। जैसा कि हम आपको इस खबर में बताते आ रहे है।

इस बाइक को कंपनी ने शानदार माइलेज के साथ लॉन्च किया है। जो 65 किलोमीटर प्रति लीटर बताई जा रही है। इस माइलेज के साथ आप इस बाइक में दूर-दूर तक कम पैसों में सफर कर सकते है।

Hero Splendor Plus में मिलते हैं एक से ज्यादा दमदार कलर्स-

कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में आपको कुल 7 कलर ऑप्शन दिये है। जिन सात कलर्स में आपको Black-Grey, Blue-Silver, Red-Black, Black-Purple, Blue-Black, Full black और Grey जैसे देखने को मिल जाते है।

Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus में मिलते हैं कई शानदार फीचर्स-

Hero कंपनी की इस बाइक में आपको बाइक की जानकारी के लिए सुई वाला instrument console, सुई वाला odometer, सुई वाला speedometer दिया गया है।

इन फीचर्स के साथ-साथ आपको इस बाइक में halogen वाली headlight, halogen वाली brakelight और halogen वाले टर्न सिग्नल देखने को मिल जाते है। यह सभी फीचर्स की वजह से आपको इस बाइक को चलाने में काफी आसानी होती है।

Leave a Comment