12 इंच वाला Oppo Pad 3 टैबलेट जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Newz Fast
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Newz Fast, New Delhi, Oppo Pad 3 : आज मार्केट में ग्राहकों को बड़ी स्क्रीन वाले टेब काफी पसंद आते है। हाल ही में Oppo कंपनी अपना एक दमदार प्रोसेसर वाला 12 इंच का नया OPPO टैब लॉन्च करने वाला है। बताया जा रहा है कि इस टेब के लॉन्च होते ही छा जाएगा। जानिए कीमत और फीचर्स-

Oppo का Pad 3 नया टैबलेट जल्द बाजार में लॉन्च होने वाला है। इस जेनरेशन वाले टेब और ओप्पो अपने नेक्स्ट जेनरेशन टैबलेट Oppo Pad 3 पर लगातार काम चल रहा है। इस टेब से जुड़े काफी चीजें लीक हो चुकी है। इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत का खुलासा हुआ है।

Also This Read : Flipkart पर Google के इस फोन पर मिल रही है 16% की छूट, जल्दी करें ऑर्डर

कई शानदार स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए कहा है कि अपकमिंग टैब में 12-इंच से भी बड़ी एलसीडी स्क्रीन होगी औऱ कई हैवी स्पेक्स देखने को मिलेंगे। इसका रिजॉल्यूशन 3K होगा। इसमें संभवतः 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

रैम और चार्जिंग सपोर्ट-

इस टैबलेट में बेस वेरिएंट में 8GB मेमोरी हो सकती है और पैड 3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 होगा, जिसे 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ इसे जोड़ा जा सकता है। इस टेब में 67W चार्जिंग का भी सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।

Also This Read : Flipkart पर Google के इस फोन पर मिल रही है 16% की छूट, जल्दी करें ऑर्डर

डिस्प्ले-

Oppo Pad 3 की रिपोर्ट से पता चला है की इसमें मेटल यूनी-बॉडी डिजाइन हो सकती है। इसके डिटेल्स काफी सामने आ रहे है। Oppo Pad 2 में 2800×2000 पिक्सेल के रिजॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 11.61-इंच आईपीएस एलसीडी है।

ओप्पो पैड 3 में पैड 2 की तुलना में कुछ धांसू अपग्रेड दिखने को मिलेंगे। बता दें कि, अनुमान लगाया गया है कि पैड 3 में डिस्प्ले साइज 12 इंच और रिजॉल्यूशन 3K तक बढ़ाया जाएगा।

Also This Read : Flipkart पर Google के इस फोन पर मिल रही है 16% की छूट, जल्दी करें ऑर्डर

दमदार प्रोसेसर

अपकमिंग पैड 3 में 9510mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का होना भी पैड 2 में डाइमेंसिटी 9000 चिप की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड होगा। पैड 2 में अधिकतम 12GB रैम है और पैड 3 में इसे 16GB तक बढ़ाया जा रहा है।

Share This Article